ग्रेनो वेस्ट पेज 3 हलचल : नेफोवा कार्यालय पर मना आज़ादी का जश्न..डीसीपी ने किया ध्वजारोहण..स्वतंत्रता दिवस पर दी बधाई और शहीदों को किया याद

Page3 Reporter
By Page3 Reporter
2 Min Read

नेफोवा कार्यालय पर स्वतंत्रता दिवस का जश्न हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी थे। डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने इस अवसर पर आज़ादी के महत्व पर अपनी बात रखी। उन्होंने बच्चों से बात की और उन्हें आज़ादी की लड़ाई के सैनानियों के बारे में बताया। कार्यक्रम में एसीपी राजीव कुमार गुप्ता भी शामिल हुए।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने डीसीपी का स्वागत किया और कहा कि पुलिस और नागरिकों के बीच रिश्ता जितना मज़बूत होगा, उतना अच्छा है। उन्होंने कहा कि आज़ादी के दिन की अहमियत हम सबको समझनी चाहिए और एक दूसरे के साथ एकता के साथ रहना चाहिए।
वहीं कार्यक्रम का मंच संचालन मिहिर गौतम ने किया। उन्होंने वीर स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद किया और हर तरह के भेदभाव को ख़त्म करने की अपील की।

आज़ादी के जश्न के कार्यक्रम में श्वेता भारती, दीपांकर कुमार, इंद्रीश गुप्ता, उद्योगपति दर्पण भाटिया, रंजना भारद्वाज, राजकुमार, रोहित मिश्रा, दीपक गुप्ता, संजीव सक्सेना, बीएन गुप्ता, नीरज श्रीवास्तव, सुधांशु, परमेश्वर दुूबे, पवन चौधरी, मनीष, अविनाश, सुनील सचदेवा, AAV पॉलीक्लिनिक के प्रमुख डॉ विवेक, गंगेश, कृष्णा, ज्ञान, सीवी सिंह, संतोष, देवेश चहल, अमित सिंह, पंकज, रणविजय, उमेश तिवारी, शैलेश, मकेश, अनुज, समीर भारद्वाज, शिव सुथर, निलेश सहित कई सोसायटियों के रेज़ीडेंट्स और बड़ी संख्या में बच्चे शामिल हुए।

Share This Article
Follow:
एनसीआर खबर पेज 3 सेक्शन विशेष तौर पर दिल्ली एनसीआर की सोसाइटी में होने वाले इवेंट्स और उससे जुड़े सामाजिक लोगों और सेलिब्रिटीज के बारे में जानकारी देता है। विभिन्न सामाजिक , फैशन, संस्कृति से संबंधित विषयों पर आप हमें अपने लेख ncrkhabarpage3@gmail.com पर भी भेज सकते है I पेज 3 पर किसी भी तरह के इवेंट, के प्रायोजित लाइव प्रसारण और कवरेज के लिए आप हमें 9319674938 पर संपर्क कर सकते हैं I
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *