फास्ट-मूविंग कंज्यूमर गुड्स (FMCG) क्षेत्र में प्रमुखता से उभरते ब्रांड, SVARNIKA, ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अपने प्रथम खुदरा स्टोर के जल्द उद्घाटन की घोषणा की है। यह नया आउटलेट शनिवार, 6 सितंबर को चेरी काउंटी सोसाइटी (Cherry County) के पास AS Galleria Commercial Complex में औपचारिक रूप से जनता के लिए खोला जाएगा।
SVARNIKA, जो कि प्राचीन परंपराओं और गुणवत्ता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है, इस नए स्टोर के माध्यम से अपने ग्राहकों से सीधा जुड़ाव स्थापित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठा रहा है। यह स्टोर उच्च गुणवत्ता वाले प्रीमियम प्राकृतिक उत्पादों की विभिन्न श्रृंखलाओं पर केंद्रित रहेगा।
ग्राहकों को इस स्टोर में SVARNIKA के ताजे प्राकृतिक घी की एक विस्तृत श्रृंखला से लाभ उठाने का अवसर मिलेगा, जिसमें गिर और देसी गाय के घी दोनों शामिल हैं। इसके अलावा, यहां ग्राहकों को प्रामाणिक राजस्थानी सरसों का तेल, शुद्ध प्राकृतिक बादाम का तेल और पारंपरिक अपरिष्कृत स्वीटनर, देसी खांड भी उपलब्ध होगा।
SVARNIKA की निदेशक रुपाली गुप्ता (Rupali Gupta) ने एनसीआर खबर पेज3 से विशेष बातचीत में बताया “हमारा मिशन प्रकृति की शुद्ध अच्छाई को हर घर तक पहुँचाना है। यह स्टोर उस यात्रा के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट हमारे उद्घाटन स्टोर के लिए एकदम सही जगह है।”

हम अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता का वास्तविक अनुभव देना चाहते हैं, जहाँ वे अपने परिवारों के लिए खरीदे जाने वाले उत्पादों की गुणवत्ता और प्रामाणिकता पर भरोसा कर सकें।
रुपाली गुप्ता, निदेशक
SVARNIKA के सलाहकार – वित्त एवं मार्केटिंग गर्वित अग्रवाल (Garvit Agarwal) ने बताया कि आगामी कुछ महीनों में, SVARNIKA जैविक उत्पादों (Organic Products ) की एक नई श्रृंखला विकसित करने की योजना बना रहा है, जिसमें दालें, चावल और अन्य किराने का सामान शामिल होगा। यह नई श्रृंखला नए स्टोर पर उपलब्ध होने की उम्मीद है और स्वास्थ्यवर्धक खाद्य विकल्पों की बढ़ती उपभोक्ता माँग को पूरा करने के लिए तैयार की जा रही है।

उच्च गुणवत्ता वाले प्रीमियम प्राकृतिक उत्पादों की तलाश कर रहे लोगो के लिए यह न केवल प्राकृतिक खाद्य उत्पादों की पेशकश करेगा, बल्कि यह क्षेत्र के खुदरा बाजार में एक औधोगिक क्रांति का भी वादा करता है।
गर्वित अग्रवाल, सलाहकार – वित्त एवं मार्केटिंग
SVARNIKA का यह कदम न केवल ब्रांड के विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, बल्कि इससे स्थानीय बाजार में प्रतिस्पर्धा बढ़ने और उपभोक्ताओं के लिए अधिक विकल्प भी साबित होगा।