भारत के प्रमुख बाथवेयर ब्रांड, हिंदवेयर (Hindware) ने ग्रेटर नोएडा में “घरोंदा” नामक अपने नवीनतम ब्रांड स्टोर के शुभारंभ किया है। यह कदम उत्तर प्रदेश में ब्रांड के खुदरा विस्तार की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर माना जा रहा है। इस स्टोर का उद्घाटन उच्च-विकासशील बाजारों पर कब्जा करने के लिए हिंदवेयर की रणनीतिक योजना को रेखांकित करता है।
ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी चौक के निकट स्थित, यह नया स्टोर ग्राहकों को ब्रांड के व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो का अनुभव करने का अवसर प्रदान करता है। इसमें सैनिटरीवेयर और नल के नवीनतम संग्रह शामिल हैं, जो सभी उत्पादों को प्रीमियम और आकर्षक रिटेल वातावरण में प्रदर्शित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हिंदवेयर के इस कदम से ग्राहकों को न केवल उत्पाद खरीदने का, बल्कि ब्रांड के डिज़ाइन, नवाचार और गुणवत्ता का अनुभव करने का भी मौका मिलेगा।
हिंदवेयर लिमिटेड के बाथ एंड टाइल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, निरुपम सहाय ने इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, “उत्तर प्रदेश हमारे लिए एक उच्च प्राथमिकता वाला बाजार बना हुआ है, और नोएडा जीवनशैली और डिज़ाइन-आधारित विकल्पों का उदाहरण है।”
हिंदवेयर का यह नया स्टोर एक रणनीतिक दृष्टिकोण के अनुरूप है, जो ग्राहकों के लिए डिज़ाइन-आधारित बाथवेयर समाधानों को सुलभ बनाता है। कंपनी का उद्देश्य अपने विशिष्ट ब्रांड स्टोर नेटवर्क का विस्तार करना और नवोन्मेषी उत्पादों को ग्राहकों के करीब लाना है। हिंदवेयर ने अब तक भारत के 700 से अधिक जिलों में 35,000 से ज्यादा सक्रिय रिटेल टचपॉइंट स्थापित किए हैं, जिसमें 500 से अधिक वितरक और 575 से अधिक ब्रांड स्टोर शामिल हैं।