बीएनआई (BNI) नोएडा के 10 वर्ष पूरे, आज एक्सपो सेंटर में होगा बीएनआई उत्सव

3 Min Read

बिजनेस नेटवर्क इंटरनेशनल बीएनआई, के नोएडा चैप्टर के 10 वर्ष का जश्न मनाने के लिए आज एक्सपो,इन, ग्रेटर नोएडा में एक भव्य उत्सव की मेजबानी करने जा रहा है। यह आयोजन नोएडा क्षेत्र, अन्य क्षेत्रों के,सदस्यों और पूरे भारत के सम्मानित बीएनआई गणमान्य व्यक्तियों सहित 600 से अधिक,प्रतिनिधियों को एक साथ लाएगा। इस उत्सव में मनोरंजक नृत्यों, गीतों की एक आकर्षक लाइनअप और भारतीय अर्थव्यवस्था को $ 5 ट्रिलियन आकार की ओर ले जाने में एमएसएमई उद्यमों की महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रख्यात व्यापारिक,नेताओं द्वारा एक समूह चर्चा होगी। यह चर्चा एमएसएमई के सामने आने वाले अवसरों,और चुनौतियों और विकास को चलाने में सहयोग और नेटवर्किंग के महत्व को उजागर करेगी।

बीते दिनों इसको लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस भी नोएडा प्रेस क्लब में आयोजित की गई जिसमे बी एन आई नोएडा के कार्यकारी निदेशक अमित पलटा ने बताया कि बी एन आई दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे सफल बिजनेस नेटवर्किंग संगठन है। जो 70+ देशों में फैले विश्व स्तर पर 325,000 से अधिक सदस्यों के साथ,बीएनआई रेफरल के माध्यम से अपने सदस्यों के लिए अरबों डॉलर का राजस्व उत्पन्न करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता रहा है। भारत में, बीएनआई की 1250 + अध्यायों में 60,000 से अधिक सदस्यों के साथ 130 शहरों में भारतीय,अर्थव्यवस्था के विकास में योगदान देने वाली महत्वपूर्ण उपस्थिति है।

“हम इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर का जश्न मनाने के लिए रोमांचित हैं और अपने सदस्यों, प्रायोजकों और भागीदारों के प्रति उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए आभारी हैं। ”

अमित पलटा, कार्यकारी निदेशक बीएनआई

बीएनआई नोएडा, देश के अग्रणी,क्षेत्रों में से एक, अपने सदस्यों के लिए व्यावसायिक कनेक्शन और विकास को बढ़ावा देने में सबसे आगे,रहा है। 625 से अधिक सदस्यों के साथ, बीएनआई नोएडा ने कई व्यावसायिक अवसरों की सुविधा प्रदान की है, जिसके परिणामस्वरूप इसके सदस्यों के लिए पर्याप्त राजस्व वृद्धि हुई है।

प्रेस वार्ता में अमित पालटा, से आर सी ग्रुप के निदेशक अंकित गर्ग, आशा पंवार, बी. डी. राठौर, सुरभि सिंह, अमन पालटा, अश्वनी हांडा, प्रेम खामेश्रा,गौरव अग्रवाल, दीपक शर्मा, अंशु दवार, वैद्यनाथन, रजत अजमानी, अभय सिंघल, मनवीर सिंह,कृतिका बाजपाई आदि मौजूद रहे।

Share This Article
एनसीआर खबर पेज 3 सेक्शन विशेष तौर पर दिल्ली एनसीआर की सोसाइटी में होने वाले इवेंट्स और उससे जुड़े सामाजिक लोगों और सेलिब्रिटीज के बारे में जानकारी देता है। विभिन्न सामाजिक , फैशन, संस्कृति से संबंधित विषयों पर आप हमें अपने लेख ncrkhabarpage3@gmail.com पर भी भेज सकते है I पेज 3 पर किसी भी तरह के इवेंट, के प्रायोजित लाइव प्रसारण और कवरेज के लिए आप हमें 9319674938 पर संपर्क कर सकते हैं I
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *